किंग खान सिर्फ 25 साल के थे जब उन्होंने अपनी हमसफर गौरी खान से शादी की - दशकों बाद, यह जोड़ी हमेशा की तरह मजबूत हो रही है।

      शाहरुख खान

काजोल अपने करियर के चरम पर थीं जब उन्होंने महज 24 साल की उम्र में अजय देवगन से शादी कर ली। ये दोनों  शहर की सबसे मजबूत शादियों में से एक होने का दावा करते हैं।

      काजोल

आयुष्मान खुराना, जो अभिनय में कदम रखने से पहले टीवी शू रोडीज़ में दिखाई दिए थे, जब वह मुश्किल से 26 साल के थे, तब उन्होंने कॉलेज लव ताहिरा से शादी की।

   आयुष्मान खुराना

आमिर खान और पूर्व पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान कल शाम फिटनेस इंस्ट्रक्टर नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। इरा 27 साल की हैं.

     इरा खान

अर्जुन रामपाल केवल 26 साल के थे जब उन्होंने सह-सुपरमॉडल मेहर जेसिया से शादी की। सालों बाद दोनों का तलाक हो गया और अर्जुन अब गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के साथ हैं।

   अर्जुन रामपाल

छोटे नवाब केवल 21 साल के थे जब उनकी शादी अमृता सिंह से हुई, जो उनसे काफी बड़ी थीं। आखिरकार दोनों का तलाक हो गया और सैफ ने अब करीना कपूर से शादी कर ली है।

   सैफ अली खान

अभिनेत्री नीतू  सिर्फ 21 साल की थीं जब उन्होंने ऋषि कपूर से शादी की और अपने बच्चों के पालन-पोषण के लिए लंबी छुट्टी ली। उनकी शादी 2020 में ऋषि की मृत्यु तक चली।

   नीतू  कपूर