बॉलीवुड में कुछ एक्टर्स हैं जिनका पीटा हिट एक्टर्स, लेकिन उनके बेटे का करियर सफल नहीं रहा। यहां दस ऐसे अभिनेता हैं

credit: Pintrest 

credit: Pintrest 

उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा के पिता यश चोपड़ा, बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और उनके बड़े भाई आदित्य चोपड़ा भी सफल निर्देशक हैं। लेकिन एक अभिनेता के रूप में उदय का करियर सफल नहीं था। वो ज्यादातर धूम सीरीज में काम करते थे, लेकिन उनकी एक्टिंग और फिल्मों का इम्पैक्ट कम था।

credit: Pintrest 

तुषार कपूर

तुषार कपूर का पिता जीतेंद्र, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और निर्माता हैं। जीतेन्द्र ने अपने समय में काफी हिट फिल्में की हैं। लेकिन एक प्रमुख अभिनेता के रूप में तुषार के करियर में सफलता कम थी। वो ज्यादातर कॉमेडी फिल्मों में नजर आती हैं लेकिन उनकी एक्टिंग स्किल्स और फिल्म चॉइस पर क्रिटिक्स का तंज मिला

credit: Pintrest 

जैकी भगनानी

जैकी भगनानी का पिता वाशु भगनानी, बॉलीवुड के एक सफल निर्माता हैं। लेकिन एक अभिनेता के रूप में जैकी का करियर काफी संघर्ष भरा रहा। उनकी फिल्मों को काफी कम व्यावसायिक सफलता मिली और उनकी अभिनय क्षमता पर भी आलोचना आई।

credit: Pintrest 

हरमन बावेजा

हरमन बावेजा का पिता हैरी बावेजा, बॉलीवुड के निर्देशक और निर्माता हैं। लेकिन हरमन की पहली फिल्म "लव स्टोरी 2050" काफी बड़ी डिजास्टर थी और उनकी अगली फिल्में भी कमर्शियल और क्रिटिकल फ्लॉप रही। इसके बाद उनका करियर बॉलीवुड में खत्म हो गया।

credit: Pintrest

अध्ययन सुमन

अध्ययन सुमन का पिता शेखर सुमन, एक जाने माने टेलीविजन और फिल्म अभिनेता हैं। लेकिन अध्ययन का करियर बॉलीवुड में कुछ खास नहीं था। उनकी फ़िल्में औसत रहीं या फ्लॉप रहीं और उनकी एक्टिंग पर भी आलोचकों का ज़ोर आया।

credit: Pintrest

जायद खान

जायद खान के पिता संजय खान, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और फिल्म निर्माता हैं। लेकिन एक प्रमुख अभिनेता के रूप में जायद के करियर में सफलता कम रही। उनकी फिल्में काफी बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही और उनकी एक्टिंग भी क्रिटिक्स से पानी में रही।

credit: Pintrest

चिराग पासवान

चिराग पासवान के पिता राम विलास पासवान, एक प्रमुख राजनीतिक हस्ती। चिराग ने भी कुछ फिल्मों में अभिनय किया, लेकिन उन्हें बॉलीवुड में कोई उल्लेखनीय सफलता नहीं मिली और एक अभिनेता के रूप में उनका करियर फ्लॉप रहा।

credit: Pintrest

सिकंदर खेर

सिकंदर खेर का पिता अनुपम खेर, एक मशहूर अभिनेता हैं। लेकिन सिकंदर का करियर बॉलीवुड में कुछ खास नहीं रहा। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर चलीं और आलोचकों से उनकी एक्टिंग की तारीफ नहीं मिली।

credit: Pintrest

मिमोह चक्रवर्ती

मिमोह चक्रवर्ती के पिता मिथुन चक्रवर्ती, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और डांसर हैं। लेकिन मिमोह का करियर बॉलीवुड में फ्लॉप रहा। उनकी फिल्में काफी बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही और उनकी एक्टिंग को भी क्रिटिक्स से आलोचना मिली।

credit: Pintrest 

करण देवल

करण देवल का पिता सनी देवल, एक प्रसिद्ध अभिनेता और फिल्म निर्माता हैं। लेकिन करण की पहली फिल्म "पल पल दिल के पास" बॉक्स ऑफिस पर काफी कामयाब रही और एक अभिनेता के रूप में उनका करियर अभी तक सफल नहीं रहा।