Vivo S18: मिलेगी 8 जीबी रैम के साथ फीचर्स देखें

vivo s18

Vivo ने अपने नवीनतम स्मार्टफोन, Vivo S18, का ऐलान किया है। यह फोन वीवो की फ्लैगशिप सीरीज़ का हिस्सा है और उपयोगकर्ताओं को एक उच्च-स्तरीय अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है। Vivo S18 का लॉन्च तिथि 2023 की शुरुआत में की गई थी। यह फोन विभिन्न शानदार फीचर्स के साथ आता है जो उपयोगकर्ताओं को एक बेहतरीन अनुभव देने में सक्षम हैं।

Vivo S18 में 8GB तक का रैम वेरिएंट उपलब्ध है, जो कि उपयोगकर्ताओं को तेज़ प्रदर्शन और सुचारु कार्य के लिए सुनिश्चित करता है। यह फोन दो विभिन्न अंतरिक्ष वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जिसमें 128GB और 256GB की अंतरिक्ष विकल्प हैं। इससे उपयोगकर्ताओं को अधिक डेटा स्टोर करने का और बेहतरीन अनुभव प्राप्त करने का मौका मिलता है।

vivo S18 डिस्प्ले

Vivo 18 ने कई दिलचस्प स्पेसिफिकेशन्स के साथ उपयोगकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया है। यह फोन अनुभवशील 6.44 इंच के डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें AMOLED पैनल है जो विविधता और बेहतरीन रंगों को प्रदर्शित करता है। इसमें वीवो की फंटचर्ज़ 2.0 तकनीक है जो फ़ोन को तेज़ी से चार्ज करने में मदद करती है।

सॉफ्टवेयर की बात करें तो, Vivo S18 ने फनटचॉस 12.5 आधारित FunTouch OS 12 के साथ आता है, जो कि एक सुंदर और उपयोग में आसान UI प्रदान करता है। फोन में तेज़ और स्मूथ एक्सपीरियंस के लिए मीडियाटेक का हाइब्रिड डाइमेंशनिंग 9000 प्रोसेसर है।

कैमरा की बात करें तो, यह फोन उपयोगकर्ताओं को एक शानदार तस्वीरीय अनुभव देने के लिए तैयार है। इसमें तीन प्राइमरी कैमरा सेटअप है जिसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर, और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। सेल्फी लवर्स के लिए, फोन में 44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है जो कि विविध और दमदार सेल्फीज़ क्लिक करने के लिए तैयार है।

Vivo S18 का एक अन्य शानदार फीचर उसकी बैटरी क्षमता है।

इसमें 4500mAh की बैटरी है जो उपयोगकर्ताओं को दिनभर की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। फोन में वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी है जो उपयोगकर्ताओं को अधिक सुविधा प्रदान करती है।

Vivo S18 भारतीय मार्केट में कब लॉन्च होगा। Vivo के तरफ से इसकी कोई खास जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। हालांकि कई फेमस टेक्नोलॉजी वेबसाइट के अनुसार कंपनी अपने इस नए स्मार्टफोन को आने वाले साल 2024 में 15 जनवरी को भारतीय मार्केट में पेश कर सकती है।

Vivo के आने वाले स्मार्टफोन Vivo S18 के कीमतों के बारे अभी जानकारी नहीं मिला है। जिसकी कीमत भारतीय रुपए में लगभग ₹38,000 के आसपास होता है। एक्सपर्ट टेक्नोलॉजी वेबसाइटों के मुताबिक कंपनी इस फोन को इसी बजट के बीच में लॉन्च कर सकती है।

इस तरह, Vivo S18 एक शानदार फोन है जो उपयोगकर्ताओं को एक प्रीमियम स्मार्टफोन के सभी फायदे प्रदान करता है। इसकी विभिन्न फीचर्स और तकनीकी विशेषताएं उपयोगकर्ताओं को एक बेहतर और स्मूथ उपयोगकर्ता अनुभव देने में सहायक होती हैं।

Vivo S18 Specifications:

Model NameVIVO S18
RAM12 GB
Storage256 GB
Display Screen 6.81 inches, OLED Display, 1080×2400 Px, Pixel Density (386 PPI), Bezel-less With Punch-Hole
Rear Camera 64 MP Primary Camera, 8 MP Ultra Wide Angle Camera & 2 MP Depth Camera
Front Camera32 MP
Battery5000MaH
SIM CardDual

Vivo के आने वाले स्मार्टफोन Vivo S18 का मुकाबला भारतीय मार्केट में लॉन्च होते ही Realme Narzo 60x 5G और Realme Narzo N55 से होगा। जो की Realme के धांसू स्मार्टफोन में से एक हैं।

Vivo के आगामी स्मार्टफोन Vivo S18 में बैटरी ऑप्शन भी काफी अच्छा मिल रहा है। इस फोन में 5000 mAh का बड़ा बैटरी दिया गया है। साथ में 100W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट USB Type-C के साथ उपलब्ध है। इस फोन को 0% से लेकर 100% तक पूरा चार्ज होने में लगभग 35 से लेकर 40 मिनट का समय लगता है। एक बार फुल चार्ज होने जाने के बाद 12 से 13 घंटे तक इस फोन का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Top 5 Smart Phones Under 10000
10 Projects of Sonarika Bhadoria 10 Benefits of Eating Guava From relationships, and affairs to the secret wedding of Surveen Chawla Movies in which Nataša Stanković appeared एक घटना ने पूरी तरह बदल दी चंद्रचूड़ सिंह की जिंदगी