“Galaxy Book 4” : SAMSUNG ने AI द्वारा संचालित PC Series पेश की

Latest Series जनवरी 2024 में कोरिया से शुरू होकर धीरे-धीरे चुनिंदा बाजारों में उपलब्ध कराई जाएगी।

Galaxy Book4 अल्ट्रा 16-इंच में मूनस्टोन ग्रे में उपलब्ध होगा, गैलेक्सी बुक4 प्रो 14-इंच और 16-इंच में मूनस्टोन ग्रे और प्लेटिनम सिल्वर रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा और Galaxy Book 4 प्रो 360 16-इंच में भी उपलब्ध होगा। मूनस्टोन ग्रे और प्लैटिनम सिल्वर में।

TM Roh, अध्यक्ष और प्रमुख, “Galaxy Book 4″ श्रृंखला हमारे पारिस्थितिकी तंत्र में सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास कनेक्टिविटी लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है जो लोगों को अपने पीसी, फोन, टैबलेट और अन्य उपकरणों के साथ वास्तव में बुद्धिमान और कनेक्टेड अनुभवों के लिए बातचीत करने के तरीके को व्यापक बनाएगी।” सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स में मोबाइल एक्सपीरियंस बिजनेस के एक बयान में कहा गया।

नवीनतम श्रृंखला एक नए इंटेल कोर अल्ट्रा 9 प्रोसेसर के साथ आती है जो एक तेज़ सेंट्रल प्रोसेसिंग यूनिट (CPU), एक उच्च-प्रदर्शन ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट (GNU) और एक नई जोड़ी गई न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (NPU) को एक ही पैकेज में जोड़ती है।

INTEL के उद्योग के पहले एआई पीसी एक्सेलेरेशन प्रोग्राम के साथ मिलकर – जिसमें 100 से अधिक स्वतंत्र सॉफ्टवेयर विक्रेता (ISV) शामिल हैं, नया प्रोसेसर रोमांचक नई एआई क्षमताओं को सक्षम कर रहा है और Galaxy Book4 श्रृंखला पर उत्पादकता बढ़ाने में मदद कर रहा है। कंपनी ने कहा, इसके अतिरिक्त, NVIDIA GeForce RTX 4070 लैपटॉप GPU उपयोगकर्ता अनुभव को अगले स्तर पर ले जाता है।

galaxy book 4

Series में एक डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले है जो स्पष्ट कंट्रास्ट और ज्वलंत रंग प्रदान करता है, चाहे घर के अंदर हो या बाहर।

कंपनी के अनुसार, अब सभी तीन मॉडलों में एक टचस्क्रीन जोड़ने के साथ, Galaxy Book 4 श्रृंखला न केवल स्पष्ट देखने का अनुभव प्रदान करती है, बल्कि पूरी तरह से इंटरैक्टिव भी है – एक अनुकूलित और परिचित टच-आधारित यूजर इंटरफेस की पेशकश करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Projects of Sonarika Bhadoria 10 Benefits of Eating Guava From relationships, and affairs to the secret wedding of Surveen Chawla Movies in which Nataša Stanković appeared एक घटना ने पूरी तरह बदल दी चंद्रचूड़ सिंह की जिंदगी