Priyanka Chopra shares pic of daughter Malti

Priyanka Chopra

अभिनेत्री Priyanka Chopra ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपने दोस्त की जन्मदिन की पार्टी का आनंद ले रही थी। रविवार को इंस्टाग्राम पर प्रियंका ने मालती को ‘निडर, सहज, आभारी और जिज्ञासु’ बताते हुए एक लंबा नोट भी लिखा।

Priyanka Chopra ने मालती की खेलते हुए तस्वीर शेयर की

फोटो में, मालती मैरी चोपड़ा जोनास ने अपनी आंखें बंद कर लीं और हंसते हुए सफेद और काले गेंदों के बिस्तर पर लेटी हुई थीं। पार्टी के लिए बच्चे ने हरे रंग की पोशाक पहनी थी। फोटो शेयर करते हुए Priyanka Chopra ने लिखा, “क्या आप मुझसे मजाक कर रहे हैं?! (आंसुओं को रोकते हुए और दिल की आंखों वाले इमोजी के साथ मुस्कुराता हुआ चेहरा) @maltimarie एक ऐसी चैंपियन है। वह मुझे हर दिन आश्चर्यचकित करती है।”

प्रियंका ने अपनी बेटी की जमकर तारीफ की

Priyanka Chopra ने यह भी कहा, “निडर और सहज। आभारी और जिज्ञासु। इस क्षण में, वह अकेले ही इस स्लाइड पर चढ़ गई और अपने पेट के बल स्लाइड से नीचे उतर गई और हंसी और बेलगाम खुशी के साथ बॉल पिट में उतर गई। . मुझे लगता है कि यह एक ऐसी तस्वीर होगी जिसे मैं उस दिन देखना हमेशा याद रखूंगा जब मुझे नीलापन महसूस हो रहा हो।”

“खुद को इस पल की याद दिलाने के लिए। क्या आपके पास ऐसी कोई यादें हैं जिन्हें आप समय पर रोकना चाहते हैं? धन्यवाद रोवे और ग्रे। जन्मदिन मुबारक हो। हमने सबसे ज्यादा मजा किया! @मॉर्गनस्टीवर्ट @जॉर्डनएमसीग्रा (कैमरा इमोजी- @हेलेनाकैसिली), “अभिनेता ने निष्कर्ष निकाला। उसने स्थान को लॉस एंजिल्स, कैलिफ़ोर्निया के रूप में जियो-टैग किया।

प्रियंका और मालती की और तस्वीरें

इंस्टाग्राम पर एक फैन अकाउंट द्वारा पोस्ट की गई एक अन्य तस्वीर में, प्रियंका को मालती को पकड़े हुए देखा गया, जब वह बच्चे के पीछे चल रही थी। प्रियंका ब्लैक ड्रेस में नजर आईं, जिसे उन्होंने व्हाइट शूज के साथ पेयर किया था। एक अन्य फोटो में मालती अपने दोस्तों के बगल में खड़ी होकर सामने देख रही है।

Priyanka Chopra के प्रोजेक्ट्स

प्रियंका और उनके पति-गायक निक जोनास ने दिसंबर 2018 में जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की। जनवरी 2022 में, दोनों ने घोषणा की कि उन्होंने सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी का स्वागत किया है।

आने वाले महीनों में प्रियंका जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ हेड्स ऑफ स्टेट्स में नजर आएंगी। वह कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की अगली निर्देशित फिल्म जी ले जरा में भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Projects of Sonarika Bhadoria 10 Benefits of Eating Guava From relationships, and affairs to the secret wedding of Surveen Chawla Movies in which Nataša Stanković appeared एक घटना ने पूरी तरह बदल दी चंद्रचूड़ सिंह की जिंदगी