Neeru Bajwa : परिवार के साथ बिताया हर दिन एक उत्सव है

Neeru Bajwa

Neeru Bajwa पूरे 2023 में अपने काम, पारिवारिक छुट्टियों और फिटनेस एजेंडे पर लगातार काम करती रहीं और इन सभी को एक साथ सहजता से निभाया। जैसा कि उन्होंने नए साल में भी अपना काम किया, भारत में अपनी अगली पंजाबी फिल्म जट्ट एंड जूलियट 3 की शूटिंग के लिए, अभिनेत्री मंगलवार को कनाडा में अपने परिवार के पास लौट आई।

व्यक्तिगत जीवन और परिवार

Neeru Bajwa (जन्म 26 अगस्त 1980) एक कनाडाई अभिनेत्री, निर्देशक और निर्माता हैं जिन्होंने मुख्य रूप से पंजाबी और हिंदी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1998 में देव आनंद की बॉलीवुड फिल्म मैं सोलह बरस की से की और फिर हिंदी सोप ओपेरा और पंजाबी भाषा की फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया।

26 अगस्त 1980 को सरे, ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा में जसवन्त बाजवा और सुरिंदर बाजवा के घर जन्मी Neeru Bajwa की दो बहनें हैं-रुबीना, एक अभिनेत्री; सबरीना, एक कपड़ा डिजाइनर और एक भाई सुहैल। अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म बॉलीवुड बाउंड में, Neeru Bajwa स्वीकार करती हैं कि वह एक हाई स्कूल ड्रॉप-आउट थीं, जिनकी पढ़ाई में बहुत कम रुचि थी और वह हमेशा बॉलीवुड के ग्लैमर से प्रेरित थीं, इसलिए वह अपने सपनों को पूरा करने के लिए मुंबई चली गईं।

उन्होंने 8 फरवरी 2015 को हैरी जवंधा से शादी की। दंपति को अगस्त 2015 में पहली संतान, एक लड़की, हुई। 2020 में, Neeru Bajwa ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया, दोनों लड़कियां।

Neeru Bajwa को जश्न मनाने के लिए किसी खास दिन की जरूरत नहीं’

Neeru Bajwa कहती हैं, “मैं नए साल पर जट्ट एंड जूलियट के सेट पर काम कर रही थी, जो परिवार की तरह है।” उन्होंने आगे कहा, मुझे या मेरे परिवार को इस बात से कोई परेशानी नहीं है कि मैं कुछ त्योहारों के दौरान काम पर बाहर रहती हूं।

हम नहीं मानते कि आपको जश्न मनाने के लिए किसी विशेष दिन की आवश्यकता है क्योंकि हर दिन जब हम एक साथ होते हैं तो एक उत्सव होता है। मेरा काम उनका काम है, मेरी उपलब्धि उनकी है, मैं 2 जनवरी को वापस आया, इसलिए अब हम जश्न मनाएंगे। “पीछे मुड़कर देखने पर, नीरू 2023 का आभार व्यक्त करती हैं।” व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से, यह वर्ष बहुत उदार था। फिल्म कल्ली जोट्टा, बुहे बारियां से शुरुआत करके शायर और अब जट्ट एंड जूलियट 3 तक। व्यक्तिगत रूप से, मेरा परिवार स्वस्थ और खुश है, धन्यवाद 2023,” वह कहती हैं।

Neeru Bajwa
Source : Instagram/image@neerubajwa

Neeru Bajwa देती हैं स्क्रिप्ट को तवज्जो

एक महिला कलाकार के रूप में सशक्त फिल्मों में अग्रणी Neeru Bajwa का कहना है कि उनकी पसंद बहुत सोच-समझकर बनाई जाती है। वह कहती हैं, ”मैं सोच-समझकर उनकी स्क्रिप्ट के कारण फिल्में चुनती हूं, मैं किसी खास शैली में काम करने के लिए नहीं जाती बल्कि ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में रहती हूं जो मुझ तक पहुंचे, मेरा ध्यान खींचे, और ऐसी फिल्में जिन्हें मैं पढ़ते समय कल्पना कर सकूं। मुझे एक अभिनेता और निर्माता के रूप में खुद को चुनौती देना पसंद है। मुझे लगता है कि मैं बदल गया हूं, बहुत बड़ा हो गया हूं। मैं अपने अंदर के अभिनेता को और तलाशना चाहता हूं।”

Neeru Bajwa की OTT पर प्रतिक्रिया

“ओटीटी सहित एक उद्योग के रूप में हमारे विकास को देखना आश्चर्यजनक है, जहां बुहे बरिया जैसी मेरी कुछ फिल्में रिलीज हुईं। हर साल हम नए क्षेत्रों में पहुंचते हैं। हमें अभी भी एक लंबा रास्ता तय करना है, लेकिन मुझे पता है कि हम वहां पहुंचेंगे। हमारी प्रतिभा यह किसी भी अन्य फिल्म उद्योग जितना ही अच्छा है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Palak Tiwari’s elegant attire collection Bigg Boss Contestant Ayesha Khan’s Stylish Moments big boss 17 contestants ankita lokhande and vicky jain
10 Projects of Sonarika Bhadoria 10 Benefits of Eating Guava From relationships, and affairs to the secret wedding of Surveen Chawla Movies in which Nataša Stanković appeared एक घटना ने पूरी तरह बदल दी चंद्रचूड़ सिंह की जिंदगी