“Bigg Boss 17: Salman Khan का अयेशा खान को मेडिकल रूम में सांत्वना देना

salman khan

अयेशा खान को बिग बॉस 17 में मेडिकल ध्यान मिला जब उन्हें संज्ञा आई। Salman Khan ने भी उन्हें बिग बॉस घर में जाकर बात की।

अयेशा खान को बिग बॉस घर में बेहोशी के बाद मेडिकल ध्यान मिला। वीकेंड का वार एपिसोड में, अभिनेता-होस्ट Salman khan ने मुनव्वर फारूकी और अयेशा को डांटते हुए उनके रिश्ते पर सवाल उठाया, जिसके बाद अयेशा को घर में रोते हुए दिखाया गया। बाद में, उन्होंने घर में बेहोशी आ गई और उन्हें सह-मिस्त्रियों ने मेडिकल रूम में ले जाया, जहां Salman Khan भी उन्हें देखने आए।

Salman Khan अयेशा खान को संबोधित करते हैं

जब से अयेशा खान ने बिग बॉस घर में प्रवेश किया है, वो मुनव्वर फारूकी के साथ अपने रिश्ते के बारे में सच्चाई बता रही हैं। जिन्हें जानकारी नहीं है, अयेशा मुनव्वर की पूर्व-गर्लफ्रेंड हैं। नवीनतम एपिसोड में, अयेशा बिग बॉस घर में गिर पड़ीं। पहले वो घर के बगीचे में अकेले में रोते दिखाई दी। उसकी बेहोशी देखकर, अन्य प्रतियोगियों ने उसे एक कमरे में ले जाया, जहां एक डॉक्टर ने जाँच की। Salman Khan भी घर में आए थे और स्थिति का पर्यवेक्षण किया। उन्होंने अयेशा को संबोधित करते हुए देखा गया, जब उन्हें मेडिकल ध्यान मिल रहा था। उन्होंने उसे देखकर रोना शुरू किया।

Salman Khan ने अयेशा और मुनव्वर को डाँटा

सब कुछ वीकेंड एपिसोड में शुरू हुआ था, जहाँ Salman Khan ने अयेशा को डाँटते हुए उनकी शो में आने के पीछे का मकसद पूछा। उन्होंने पूछा, “अयेशा, मकसद क्या है इस शो में आने का?”

उसका जवाब था, “सर, मुझे उस चीज़ के लिए माफ़ी चाहिए थी!” Salman Khan फिर कहते हैं, “माफ़ी नेशनल टेलीविज़न पर चाहिए थी?” उन्होंने डांटा और कहा कि हर रिश्ते में गलतफहमियाँ और विवाद होते हैं लेकिन इस प्रकार से इसे शो में करना सही नहीं है। Salman Khan ने अयेशा और मुनव्वर की ओर इशारा करते हुए कहा, “जिस तरह आप एक साथ हैं, वह नाराज़गी वाला रिश्ता नहीं लग रहा है। ये कौन सा खेल चल रहा है यार?”

रंगों TV पर निर्धारित समय के अलावा – सोमवार से शुक्रवार शाम 10 बजे और शनिवार से रविवार रात 9:30 बजे – बिग बॉस 17 24×7 जिओसिनेमा पर स्ट्रीम होता है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bigg Boss Contestant Ayesha Khan’s Stylish Moments big boss 17 contestants ankita lokhande and vicky jain
10 Projects of Sonarika Bhadoria 10 Benefits of Eating Guava From relationships, and affairs to the secret wedding of Surveen Chawla Movies in which Nataša Stanković appeared एक घटना ने पूरी तरह बदल दी चंद्रचूड़ सिंह की जिंदगी