Bigg Boss 17 : Ex-Contestant Anurag Dobhal

Anurag Dobhal

Bigg Boss 17 Ex- contestant Anurag Dobhal उर्फ ​​यूके राइडर 07, जो बिग बॉस 17 के प्रतियोगी थे, उन्हें कुछ दिन पहले शो से बाहर कर दिया गया था। अपने एलिमिनेशन के ठीक बाद, बिग बॉस प्रतियोगी अपने साक्षात्कारों में निर्माताओं की आलोचना कर रहे हैं। Anurag Dobhal ने दावा किया कि बिग बॉस के दौरान उनकी भागीदारी को सही रोशनी में नहीं दिखाया गया और निर्माताओं ने उन्हें बाहर निकालने की साजिश रची। अब, Anurag Dobhal ने यूट्यूब पर ‘बिग बॉस 17 और सलमान खान एक्सपोज़्ड – द अनटोल्ड ट्रुथ’ नाम से एक ब्लॉग जारी किया है, जहां उन्होंने अपनी यात्रा से कुछ और चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

Anurag Dobhal हाल ही में कुछ कार्य के लिए वापस मुंबई गए।

इस अनकहे वृत्तांत में, Anurag ने सबसे चौंकाने वाली बात यह साझा की कि बिग बॉस से बाहर निकलने के तुरंत बाद उनके मन में आत्महत्या के विचार आए थे। उन्होंने कहा, ”जब मैं बाहर आ रहा था और मुझे होटल में ठहराया गया तो मुझे दो दिनों तक अपने परिवार से संपर्क करने की इजाजत नहीं दी गई. शो हो गया तो मुझे लगा कि ये मुझे कितना टॉर्चर कर रहे हैं.

मैं पहले से ही ऐसी जगह पर था जहां मेरा बाहरी दुनिया या अपने माता-पिता से कोई संपर्क नहीं था। उन्होंने मुझे मेरे परिवार से बात नहीं करने दी और न ही मुझे मेरा फोन दिया. जब मैं दो दिनों के लिए वहां था तो मेरे मन में आत्महत्या के विचार आ रहे थे, मैं सोच रहा था कि मैंने ऐसा क्या किया है कि मैं अभी भी इस स्थिति से गुजर रहा हूं।

Photo credit : Instagram/image@Anurag Dobhal

Anurag Dobhal ने मेकर्स पर हकीकत न दिखाने का आरोप लगाते हुए ये भी कहा कि भगवान ने उनकी मदद की. उसी व्लॉग में अनुराग ने यह भी साझा किया कि कैसे वह वॉशरूम में घंटों रोते थे और अक्सर उन्हें एक कोने में धकेल दिया जाता था।

अनुराग ने यह भी साझा किया, “मुझे नहीं पता था कि अगर मैं खुद को अभिव्यक्त करूंगा तो यह इस तरह से उल्टा पड़ेगा और सलमान सर मुझसे बात नहीं करना चाहेंगे। मैं आपको बता नहीं सकता कि जब पूरा घर, बिग बॉस और यहां तक ​​कि सलमान सर भी आपके खिलाफ हों तो आप कितना अकेला महसूस करते हैं। मैं बस अपनी प्रतिष्ठा और अपने भाई सेना की प्रतिष्ठा की भीख मांग रहा था।

एक घटना को याद करते हुए, Anurag Dobhal ने साझा किया कि शो में अन्य प्रतियोगियों की तरह उनसे मिलने के लिए उनके परिवार से कभी संपर्क नहीं किया गया, बल्कि उनसे सलमान खान से सवाल करने के लिए कहा गया कि वह अनुराग को क्यों निशाना बना रहे हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके भाई ने पूछा कि क्या उन्हें Anurag Dobhal से मिलने की अनुमति दी जाएगी और बिग बॉस ने इनकार कर दिया। लेकिन अनुराग से झूठ बोला गया.

Anurag Dobhal ने मेकर्स द्वारा उन्हें घर में शर्मसार कर देने वाली वॉक करवाने की बात भी कही। उन्होंने कहा, ”मैं उस दिन को कभी नहीं भूल सकता क्योंकि मुझे पता था कि मुझे उस शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था. कुछ ऐसा जिसका मैंने अपने जीवन में कभी सामना नहीं किया था।” उन्होंने शो में डिप्रेशन से गुजरने का भी दावा किया था.

मुनव्वर के बर्रे में बात करते हुए

शो में अपने प्रतिद्वंद्वी मुनव्वर फारुकी पर टिप्पणी करते हुए Anurag ने कहा, “मुनव्वर पहले दिन से ही मेरा दुश्मन था, मुझे उसकी विचारधारा या शो में आने से पहले उसने जो किया वह पसंद नहीं आया। मुझे पता है मुनव्वर कैसा आदमी है. वह एक ‘दरिंदा’ है जो भावनाओं से खेलता है। पहले तो उसने नज़ीला का इस्तेमाल किया, फिर जब आयशा आई तो नज़ीला को भूल गया। सलमान सर के फीडबैक के बाद उनका बयान फिर बदल गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Projects of Sonarika Bhadoria 10 Benefits of Eating Guava From relationships, and affairs to the secret wedding of Surveen Chawla Movies in which Nataša Stanković appeared एक घटना ने पूरी तरह बदल दी चंद्रचूड़ सिंह की जिंदगी