Bigg Boss 17: Contestant Mannara Chopra को सपोर्ट मिला

Mannara Chopra

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने बिग बॉस के 17वें सीजन में Mannara Chopra के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया है। हाल ही में “टॉरचर टास्क” के दौरान प्रतियोगियों विक्की जैन और मुनव्वर फारुकी के बीच एक बड़ा विवाद हुआ। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि पूरा घर इसमें शामिल हो गया और अंकिता लोखंडे ने Mannara Chopra की आलोचना की जब वह उनके और मुनव्वर के बीच में खड़ी थीं।

अंकिता मुनव्वर फारुकी से बात करना चाहती थीं, लेकिन मन्नारा आगे नहीं बढ़ रही थीं। ईशा मालविया और आयशा खान भी शामिल हो गईं और उन्होंने मन्नारा के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की।

इस घटना के जवाब में मधु ने विक्की, आयशा और ईशा मालवीय की हरकतों की निंदा की और उनके व्यवहार को असभ्य बताया. घटना का वीडियो वायरल होने के बाद यह प्रतिक्रिया आई है. एक वीडियो के कमेंट सेक्शन में मधु चोपड़ा ने लिखा, “ओएमजी! वे असभ्य व्यवहार कर रहे हैं।”

बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में Mannara Chopra ने प्लास्टिक सर्जरी को लेकर अंकिता लोखंडे पर अपमानजनक टिप्पणी की। मन्नारा ने सबसे पहले अंकिता पर प्रहार करते हुए कहा, “सुरक्षित रहें, क्योंकि आप फाइनलिस्ट हैं”। जैसे-जैसे मज़ाक जारी रहा, मन्नारा ने आगे मज़ाक उड़ाया, “बैकग्राउंड स्कोर वाली आवाज़।”

अंकिता ने Mannara Chopra के बोलने के तरीके की नकल करके उसे वापस दे दिया और वह नाराज हो गई। उन्होंने अंकिता से आगे कहा, “आप क्यों मुंह टेढ़ा कर रही हैं, आपका मुंह टेढ़ा ही था, ये तो सर्जरी से भी ठीक नहीं होता। जो नेचुरल होता है वो नेचुरल ही रहता है।” अंकिता ने उसे धीरे से कहा, “हां, हां, प्लास्टिक सर्जरी करा के आई हूं मैं। अपनी शकल देख मुन्नी।”

मीरा चोपड़ा ने किया Mannara Chopra का समर्थन

एपिसोड के अनुसार, ईशा मालवीय को Mannara Chopra के खिलाफ कुछ अनुचित टिप्पणियां करते देखा गया। वह बाद वाले को “30 साल की बच्ची” कहती है। मन्नारा इसे बहुत हल्के में ले रही थी और इसके बाद नाच रही थी कि ईशा ने एक और अपमानजनक टिप्पणी “बार डांसर” कर दी। इसी घटना की क्लिप X पर शेयर कर मीरा चोपड़ा ने लिखा, “कैसी गटर, गटर मानसिकता से संतुष्ट। ईशा का मुंह गटर जैसा है। अपनी गरिमा बनाए रखने के लिए #Barbie पर गर्व है।”

पूजा भट्ट भी Mannara chopra का समर्थन करती हैं

यहां तक ​​कि बिग बॉस ओटीटी 2 की प्रतियोगी पूजा भट्ट ने भी हाल ही में शो में एक घटना के बाद बिग बॉस 17 से मन्नारा चोपड़ा के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया। एक अन्य प्रतियोगी विक्की जैन को एक एपिसोड के दौरान उनके बैठने की स्थिति के लिए मन्नार पर तंज कसते हुए देखा गया, उन्होंने आरोप लगाया कि वह मुनव्वर फारुकी की गोद में बैठी थीं।

उन्होंने विक्की जैन की हरकतों की आलोचना की और लिखा, “बहुत, बहुत अनुचित, जिस तरह से आप बैठे हैं।” उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि एक पुरुष प्रतियोगी ने मन्नारा चोपड़ा को शर्मिंदा करने का प्रयास किया, जो केवल एक दोस्त की रक्षा करने की कोशिश कर रहा था। पूजा भट्ट ने महिलाओं को शर्मसार करने और फिर खुद को “gentleman” होने का दावा करने की अनुचितता पर जोर देते हुए कहा, “अच्छा नहीं है।” #Biggboss17

कथित घटना के बारे में

एपिसोड में Mannara Chopra को सोफे के आर्मरेस्ट पर बैठे देखा गया जहां मुनावे फारुकी बैठे थे। मुनव्वर ने अपनी जैकेट के नीचे मसालों की डिब्बियां छिपा रखी थीं और विक्की जैन उनसे उन्हें लेने की कोशिश कर रहा था। अपनी टीम के सदस्य को बचाने के प्रयास में अरुण, अभिषेक और मन्नारा चोपड़ा मुनव्वर के सामने खड़े हो गए। जब अभिषेक आगे खड़ा रहा, तो मन्नारा उसकी गोद के करीब बैठ गई, और उसे एक हाथ से ढक दिया।


लड़ाई के दौरान, अंकिता लोखंडे ने मन्नारा को “मुनव्वर की सहायक” कहा और दावा किया कि वह उसकी वजह से उससे बात नहीं कर सकती। विक्की जैन ने भी मन्नारा की बैठने की स्थिति के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा, “अच्छा लग रहा है आपको एक लड़के की गोद में बैठाकर? अच्छा लग रहा है? देखो आप कैसे बैठे हैं। बहुत घटिया। छी छी छी”।

अंकिता लोखंडे ने हस्तक्षेप करते हुए उनसे इस तरह की टिप्पणी न करने को कहा। वह वहां से चली गई और विक्की मसाले के डिब्बे छीनने की कोशिश करता रहा। विक्की ने कहा, “मन्नारा, अगर तुम बीच में आओगे तो तुम्हें धक्का दिया जाएगा।
लेकिन बाद में मुनव्वर ने स्पष्ट किया कि बीच में एक गद्दी थी, विक्की चाहे तो जांच कर सकता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Projects of Sonarika Bhadoria 10 Benefits of Eating Guava From relationships, and affairs to the secret wedding of Surveen Chawla Movies in which Nataša Stanković appeared एक घटना ने पूरी तरह बदल दी चंद्रचूड़ सिंह की जिंदगी