Bigg Boss 17 : Ankita Lokhande ने पति Vicky Jain के साथ अपनी कप्तानी को लेकर लड़ाई की

Ankita Lokhande

बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों – और वास्तविक जीवन की जोड़ी – विक्की जैन और Ankita Lokhande के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर एक नया प्रोमो जारी किया है जो Ankita Lokhande की कप्तानी को लेकर एक बार फिर परेशानी का संकेत देता है। हाल ही के एपिसोड में हमने विक्की को ईशा मालवीय से उनकी पत्नी को घर का नया कैप्टन बनाने के लिए कहते हुए देखा।

Ankita Lokhande और Vicky Jain की हुई लड़ाई

क्लिप में Ankita Lokhande ने उन पर उनकी कप्तानी से ईर्ष्या करने का आरोप लगाया। यह सब तब शुरू हुआ जब पवित्र रिश्ता अभिनेत्री ने विक्की को अपने कर्तव्यों को पूरा करने के लिए कहा, लेकिन उसने अंकिता को बेरहमी से जवाब दिया। वीडियो की शुरुआत Ankita Lokhande के यह कहते हुए होती है, “आप और अभिषेक कुमार को गार्डन की सफाई करनी चाहिए]।

Ankita Lokhande की बात का जवाब देते हुए विक्की जैन कहते हैं, ”जब रहेंगे हम करेंगे. (जब हमें करना होगा हम ऐसा करेंगे)। ये बातें Ankita Lokhande को अच्छी नहीं लगीं और उन्होंने कहा, “कैप्टन की इज्जत कीजिए आप [आपको कैप्टन का सम्मान करना चाहिए]। इस पर विक्की कहते हैं, ‘कैप्टन की इज्जत कैप्टन के साथ होगी। [कप्तान के व्यवहार के अनुसार हम कप्तान का सम्मान करेंगे]।

इससे Ankita Lokhande वास्तव में उत्तेजित हो गईं और कुछ ही समय में, उनके बीच की बातचीत शब्दों के युद्ध में बदल गई। क्लिप के अंत में Ankita Lokhande ने विक्की जैन पर उनकी कप्तानी से ईर्ष्या करने का आरोप लगाया। वह कहती हैं, ”यही है तेरी असलियत. जल कुकड़ा. ” वीडियो से जुड़े नोट में लिखा है, “क्या अंकिता को कैप्टन बनते हुए देख कर हो रही है विक्की को थोड़ी सी जलन?”

Source: Instagram/image@Lokhandeankita

यह पता चला है कि बिग बॉस के घर के अंदर दो जोड़े एक साथ कठिन समय बिता रहे हैं। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि Ankita Lokhande और विक्की जैन जुबानी जंग में अकेले नहीं थे। पूर्व कप्तान ईशा मालविया और उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल के बीच भी तीखी नोकझोंक हुई। निर्माताओं द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक अन्य प्रोमो में ईशा द्वारा समर्थ पर अपने पूर्व-प्रेमी और गृहिणी अभिषेक कुमार को चिढ़ाने का आरोप लगाने के बाद दोनों की लड़ाई दिखाई देती है। क्लिप के साथ नोट में लिखा है, “ईशा ने किया चिंटू के साथ अभिषेक के लिए झगड़ा।”

बिग बॉस 17 जियो सिनेमा पर 24*7 स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bigg Boss Contestant Ayesha Khan’s Stylish Moments big boss 17 contestants ankita lokhande and vicky jain
10 Projects of Sonarika Bhadoria 10 Benefits of Eating Guava From relationships, and affairs to the secret wedding of Surveen Chawla Movies in which Nataša Stanković appeared एक घटना ने पूरी तरह बदल दी चंद्रचूड़ सिंह की जिंदगी