Bigg Boss 17: Abhishek Kumar ने समर्थ को थप्पड़ मारा, प्रतियोगी हैरान हैं; ऋतेश देशमुख ने समर्थन दिखाया।

Abhishek Kumar

Abhishek Kumar ने बिग बॉस 17 पर समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारा हो सकता है लेकिन उसके पास अभी भी दर्शकों का वोट है। ऋतेश देशमुख ने भी उसकी क्रिया पर प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में बिग बॉस 17 पर हाल के एक आने वाले एपिसोड के प्रमो में एक घटना में Abhishek Kumar ने समर्थ जुरेल के चेहरे पर एक कड़ा थप्पड़ मारा जब उसने उसे चि‍ढ़ाने की कोशिश की। इस घटना ने शो के सभी अन्य प्रतियोगियों को चौंका दिया।

Samarth and Isha VS Abhishek Kumar

ईशा मालवीया और समर्थ जुरेल , Abhishek Kumar के साथ काफी मीन जा रहे थे, उन्होंने उसके गुजरे हुए मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं को चिढ़ाने और उसे उकसाने की कोशिश की। ईशा ने अभिषेक को ‘मेंटल भोपू’ कहा और उसने कहा, “तेरे प्यार में ही में मेंटल था। तूने मुझे मेंटल करके छोड़ दिया।”

इसके बदले में, ईशा ने Abhishek Kumar के पिताजी पर टिप्पणी की, “तेरे पापा को भी पता है बचपन से मेंटल है तू, सबको पता है मेंटल है तू।” उसने कहा, “तेरी माँ को तेरी हरकतें पता है। ची गर्ल।”

ईशा ने कहा कि सबने देखा कि अभिषेक कैसे कल दिखावा कर घुटनों की चांदनी बना रहा था और उसने कहा कि अगर वो इतना गुस्सा है तो टीवी तोड़ दे। वह बोल रहा था, जब समर्थ ने उसके मुंह में एक कागज डाला। अभिषेक ने कागज फेंक दिया और समर्थ को चेहरे पर थप्पड़ मारा। अन्य प्रतियोगी इसे देखकर चौंक गए। अरुण माशेट्टी अपनी सीट से उठ गए और औरा और अंकिता लोखंडे ने चौंकाने वाला चेहरा बनाया।

व्याक्तिगतता के जवाब में भीड़ चौंकाई थी, लेकिन बहुत से अभिषेक के साथ खड़े हुए। “खुश हूँ कि अभिषेक ने उसे कड़ा थप्पड़ मारा!! अगर वह हिंसा के लिए बाहर किया गया है तो बात नहीं करती, लेकिन चिंटू और ईशा जो कर रहे हैं वह पूरी तरह से गलत है,” एक ट्वीट में लिखा गया। “यह समर्थ जुरेल का सबसे अधिक आक्रामक और ट्रिगर करने वाला रहा है।

सलमान को निश्चित रूप से इसे Abhishek Kumar के पक्ष में उठाना चाहिए इस वीकेंड का वार एपिसोड में।” अन्य एक ट्वीट में लिखा गया। “तीन हफ्तों से यह चिंटू (समर्थ जुरेल) और ईशा लगातार अभिषेक को छेड़ रहे हैं और उसे उकसा रहे हैं… आप अभिषेक से क्या उम्मीद कर सकते हैं? बिल्कुल, वह अपनी शांति खो देगा, उसके पास गुस्से की समस्या है। खुश हूं कि अभिषेक ने उसे थप्पड़ मारा… सुकून मिला,” यह भी किसी फैन ने टिप्पणी की।

अभिनेता ऋतेश देशमुख भी जबाब में दिखाई दिया। “दिल Abhishek Kumar के साथ है… बिग बॉस 17,” उन्होंने मंगलवार को एक ट्वीट किया।

हाल ही में, अभिनेता नील भट्ट ने शो पर अभिषेक और ईशा के संबंध के बारे में बात की। नील ने कहा कि ईशा और अभिषेक का ब्रेकअप इतना बुरा था कि पिछले कोई उसके मानसिक स्वास्थ्य संस्थान में जाना पड़ा। उसे इसके बारे में पता था और उसने इसे उसे उकसाने के लिए एक हथियार के रूप में इस्तेमाल किया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Projects of Sonarika Bhadoria 10 Benefits of Eating Guava From relationships, and affairs to the secret wedding of Surveen Chawla Movies in which Nataša Stanković appeared एक घटना ने पूरी तरह बदल दी चंद्रचूड़ सिंह की जिंदगी