Ayesha Khan : Bigg Boss 17 Contestant

Ayesha Khan

Ayesha Khan एक शानदार भारतीय अभिनेत्री और एक खूबसूरत मॉडल हैं। वह मुख्य रूप से तेलुगु फ़िल्म उद्योग में अपने काम के लिए प्रसिद्ध हैं और कुछ म्यूज़िक वीडियोज़ में भी नज़र आती हैं। अयेशा ने अपनी अभिनय करियर की शुरुआत की थी 2022 में, उस साल मूवी ‘मुखचित्रम’ (Telugu: ముఖచిత్రం) के रूप में एक भारतीय तेलुगु भाषा की कानूनी नाटक फ़िल्म से की थी। इस फिल्म में, अयेशा को ‘माया फर्नांडेज़’ के रोल में कास्ट किया गया था।

इस फिल्म में, Ayesha Khan को मुख्य रोल में कास्ट किया गया था साथ ही विकास वसिष्ठ, प्रिया वडलमानी, चैतन्य राव मदादी, सुनील, विश्वक सेन, पी. रवीशंकर और अन्य। इस फिल्म का स्क्रिप्ट संदीप राज ने लिखा और फिल्म का निर्देशन गंगाधर ने किया। इस फिल्म की संगीत संदर्भ में काला भैरवा ने दिया और यह फिल्म 9 दिसंबर, 2022 को भारत भर में थियेटर में रिलीज़ हुई थी।

Ayesha Khan ने ‘रिबॉर्न हीर’ नामक एक पंजाबी भाषा के म्यूज़िक वीडियो में भी नज़र आई, जिसमें उन्हें राजवीर जवंदा के साथ कास्ट किया गया था। इस गाने के बोल सिंह जीत चंकोईयां ने लिखे थे और वीडियो का निर्देशन तारानवीर सिंह ने किया था। इस गाने की संगीत दिया गया था जी. गुरी ने और गाया गया था राजवीर जवंदा ने।

उन्होंने ‘दिल ने’ नामक एक गाने में भी कास्ट होने का मौका मिला। इस गाने का निर्देशन कुशल सोनी ने किया और इसके बोल कस्याप ने लिखे थे। इस गाने की संगीत और गायन कस्याप ने खुद किया था। 2022 में, उन्होंने ‘मोहब्बत के काबिल’ नामक एक और म्यूज़िक वीडियो में भी कास्ट होने का मौका मिला, जिसमें गाना सलमान अली ने गाया और संगीत शिवा चोपड़ा ने दिया था। इस गाने में अयेशा खान, अमीर अरब यावर खान और सलमान अली नज़र आए।

2022 में Ayesha khan ने एक और पंजाबी भाषा के म्यूज़िक वीडियो ‘गिटार’ में कास्ट होने का मौका मिला। इस म्यूज़िक वीडियो में गाना करन रंधावा ने गाया था और इसके बोल फतेह शेरगिल ने लिखे थे। इस म्यूज़िक वीडियो की संगीत संवर्धना वी. बारोट ने की थी। इस म्यूज़िक वीडियो में अयेशा खान करन रंधावा के साथ कास्ट हुई थी।

हाल ही में, उन्होंने ‘तावीज़’ नामक एक और म्यूज़िक वीडियो में भी आफताब शिवदासानी और हीर के साथ कास्ट होने का मौका मिला। इस म्यूज़िक वीडियो का निर्देशन दिलशेर सिंह और खुशपाल सिंह ने किया और इसका निर्माण अमित मजीठिया ने किया था। इस गाने की संगीत गोल्डबॉय ने किया और इसके बोल यंगवीर ने लिखे थे। गाना अफसाना खान ने गाया था।

Ayesha Khan

2023 में, Ayesha khan ने ‘उड़ीकन’ नामक एक पंजाबी दर्द भरे गाने में भी कास्ट होने का मौका मिला। इस गाने को सनम परोवाल ने गाया और इस म्यूज़िक वीडियो का संगीत प्रिंस सग्गू ने संवारा था। इस गाने के बोल वीरव गुज्जर ने लिखे थे। इस म्यूज़िक वीडियो का निर्देशन दिलशेर सिंह और खुशपाल सिंह ने किया था।

Ayesha Khan अपने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर बहुत पॉपुलर हैं, जहां उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 million फ़ॉलोअर्स हैं और उनके आधिकारिक फ़ेसबुक पेज पर 293 हज़ार फ़ॉलोअर्स हैं। Ayesha khan के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर 2.29 हज़ार सब्सक्राइबर्स हैं। उनकी मुख्य आय का स्रोत तेलुगु भाषा की फ़िल्मों और म्यूज़िक वीडियोज़ से है। अयेशा ने कुछ शीर्ष भारतीय ब्रांड्स और उत्पादों का प्रमोशन भी किया है।

Ayesha khan एक फिटनेस शौकीन व्यक्ति हैं और वह रोजाना योग का अभ्यास करके खुद को फिट रखने का आनंद लेती हैं। वह नियमित रूप से जिम जाकर अपनी सेहत को बनाए रखने के लिए भी प्रयत्नशील रहती हैं। उन्होंने कहा है कि वह एक फूडी हैं और उन्हें बिरयानी, पिज़्ज़ा, पास्ता, बर्गर, मोमोज़, समोसा, और सभी प्रकार के भारतीय व्यंजनों को पसंद करती हैं। वे अक्सर कई प्रसिद्ध रेस्तरां में अच्छा भोजन करने जाती हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उनके बहुत सारे प्रशंसक हैं।

Ayesha Khan Biography
Age 20 Years
Religion Islam
Residence Mumbai , Maharashtra
Nationality Indian
Marital Status Unmarried
Born Lucknow, Uttar Pradesh
Height 5’9″ Inches
Weight 54 KG.
Hair Colour Black
Eye Colour Dark Brown

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

big boss 17 contestants ankita lokhande and vicky jain
10 Projects of Sonarika Bhadoria 10 Benefits of Eating Guava From relationships, and affairs to the secret wedding of Surveen Chawla Movies in which Nataša Stanković appeared एक घटना ने पूरी तरह बदल दी चंद्रचूड़ सिंह की जिंदगी