रामायण से रणबीर कपूर और साईं पल्लवी का पहला लुक

रामायण से रणबीर कपूर और साईं पल्लवी का पहला लुक

नितेश तिवारी की रामायण का बेसब्री से इंतजार है।हाल ही में, रामायण से रणबीर कपूर और साईं पल्लवी का पहला लुक इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है अब तक, नायकों के बारे में विवरण गुप्त रखा गया है। हालाँकि, हाल ही में रणबीर कपूर और साईं पल्लवी का क्रमशः भगवान राम और देवी सीता के रूप में पहला लुक लीक हुई तस्वीरों में सामने आया था, जो विशेष रूप से ज़ूमटीवी द्वारा प्राप्त की गई थी।

रामायण से रणबीर कपूर और साईं पल्लवी का पहला लुक

शनिवार को रामायण के सेट से अयोध्या के युवराज भगवान राम के रूप में पारंपरिक पोशाक पहने रणबीर और सीता के रूप में राजकुमारी लुक में सई की तस्वीरें लीक हो गईं। ज़ूमटीवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऐतिहासिक महाकाव्य के सेट से रणबीर और साई की झलकियाँ पोस्ट कीं। अभिनेता पहली बार एक-दूसरे के साथ जोड़ी बना रहे हैं।

विभिन्न मनोरंजन पोर्टलों द्वारा यह बताया गया है कि रणबीर भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए सख्त शाकाहारी भोजन और कसरत दिनचर्या का पालन कर रहे हैं। रणबीर को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल में देखा गया था, जिसमें सह-कलाकार थे रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी, सौरभ सचदेवा, शक्ति कपूर और अन्य।

हाल ही में रामायण सेट से लीक हुई तस्वीरें

कुछ दिन पहले रामायण के सेट से लीक हुई तस्वीरें सुर्खियां बनी थीं। अरुण गोविल राजा दशरथ की वेशभूषा में नजर आए, जबकि लारा दत्ता कैकेयी के गेटअप में थीं। बॉबी देओल, विजय सेतुपति और सनी देओल के क्रमशः कुंभकरण, विभीषण और भगवान हनुमान की भूमिका निभाने की भी खबरें आई हैं। हालांकि अभी इस बारे में आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।

रामायण के बारे में

अनजान लोगों के लिए, रामायण ऋषि वाल्मिकी के इसी नाम के महाकाव्य पर आधारित है। नितेश से पहले, ओम राउत ने भी आदिपुरुष (2023) नामक एक सिनेमाई रूपांतरण का प्रयास किया था, जो दर्शकों को पसंद नहीं आया। बॉक्स ऑफिस पर ठंडी प्रतिक्रिया के अलावा, फिल्म को इसके खराब वीएफएक्स और विकृत प्राचीन पात्रों के लिए ट्रोल किया गया था। फिल्म में प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान मुख्य भूमिका में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Projects of Sonarika Bhadoria 10 Benefits of Eating Guava From relationships, and affairs to the secret wedding of Surveen Chawla Movies in which Nataša Stanković appeared एक घटना ने पूरी तरह बदल दी चंद्रचूड़ सिंह की जिंदगी