गुरचरण सिंह उर्फ ​​सोढ़ी लापता: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों और पिता की प्रतिक्रिया

टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) शो में सोढ़ी के नाम से मशहूर गुरुचरण सिंह उर्फ ​​सोढ़ी लापता हो गए हैं और प्रशंसक स्वाभाविक रूप से चिंतित हैं। घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, उन्हें आखिरी बार 22 अप्रैल को दिल्ली हवाई अड्डे पर देखा गया था, जो मुंबई के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार थे। लेकिन न तो वह मंजिल तक पहुंचा और न ही उसका कहीं पता चला।

परिवार ने शुक्रवार को पालम पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। उनके पिता हरजीत सिंह बताते हैं, ”हम सभी बहुत तनाव में हैं, हमें अब तक कोई अपडेट नहीं मिला है.” हमने गुरचरण के दो संपर्क नंबरों पर कॉल करने की कोशिश की, लेकिन खबर लिखे जाने तक एक बंद था और दूसरा नेटवर्क कवरेज क्षेत्र से बाहर था।

उन्होंने 2021 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा TMKOC छोड़ दिया था, लेकिन हमें बताया गया है कि शो की टीम इस संकट की घड़ी में परिवार की सहायता कर रही है। तारक मेहता में मुख्य भूमिका निभाने वाले सचिन श्रॉफ हमें बताते हैं, “मुझे शनिवार सुबह ही पता चला। हालांकि मैंने इस शो में उनके साथ काम नहीं किया है, लेकिन टीम निश्चित रूप से परिवार की मदद कर रही है और एजेंसियों के संपर्क में है।” यह काफी परेशान करने वाला है।”

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लंबे समय तक गुरुचरण की पत्नी रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल कहती हैं, ‘हम एक साल से संपर्क में नहीं थे, लेकिन मैंने कल उन्हें फोन करने की कोशिश की, उनका नंबर बंद था।’ मुझे नहीं पता कि शो की टीम मदद कर रही है या नहीं क्योंकि उनमें से कोई भी मेरे संपर्क में नहीं है। गुरुचरण एक अच्छे इंसान थे, मुझे उम्मीद है कि वह सुरक्षित और स्वस्थ हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Projects of Sonarika Bhadoria 10 Benefits of Eating Guava From relationships, and affairs to the secret wedding of Surveen Chawla Movies in which Nataša Stanković appeared एक घटना ने पूरी तरह बदल दी चंद्रचूड़ सिंह की जिंदगी