अदिति राव हैदरी ने मंगेतर सिद्धार्थ के जन्मदिन पर बरसाया प्यार

अदिति राव हैदरी ने मंगेतर सिद्धार्थ के जन्मदिन पर बरसाया प्यार

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी निश्चित रूप से जानती हैं कि भावी पति सिद्धार्थ को विशेष कैसे महसूस कराया जाए। बुधवार को उनके 45वें जन्मदिन पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर उनकी कई तस्वीरें साझा कीं।

प्यार से, मैनीकॉर्न के लिए!

सभी तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट थीं और इनमें दोनों के बीच प्यार के अलग-अलग पल दिखाई दे रहे थे। एक तस्वीर में जोड़े को रात में बाहर जाने के लिए तैयार होते हुए दिखाया गया है। अदिति राव हैदरी ने ट्रेन और ब्लैक पैंट के साथ व्हाइट ऑफ शोल्डर टॉप पहना था। सिद्धार्थ सूट में काफी हैंडसम लग रहे थे. एक अन्य तस्वीर में अदिति राव हैदरीअपना चेहरा सिद्धार्थ के चेहरे पर टिकाए हुए दिख रही हैं और तीसरी तस्वीर में वे हंस रहे हैं।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “जन्मदिन मुबारक हो मेरे मैनीकॉर्न। अंतहीन हँसी, परी धूल और लूप पर खुशी के लिए। आपको और आपके द्वारा किए जाने वाले हर काम को और अधिक शक्ति। आपके हमेशा के लिए चीयरलीडर की ओर से शुभकामनाएँ।” पोस्ट ने उनके प्रशंसकों को इस जोड़े की सराहना करने पर मजबूर कर दिया। एक व्यक्ति ने लिखा, ”आप दोनों को सफलता और समृद्धि की शुभकामनाएं। मजबूत बने रहें।” ”बहुत प्यारा”, एक अन्य ने टिप्पणी की।

सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की खबरें चल रही थीं, लेकिन किसी भी अभिनेता या उनके प्रतिनिधि की ओर से इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई थी।

अदिति ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक प्यारी सी सेल्फी शेयर कर इस खबर की पुष्टि की। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “उन्होंने हां कहा! E. N. G. A. G. E. D.”

Source : Instagram/AditiRaoHydari

अदिति और सिद्धार्थ अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों को 2021 में अपनी फिल्म महा समुंद्रम के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया। अदिति की पहले अभिनेता सत्यदीप मिश्रा से शादी हुई थी, जिन्होंने हाल ही में फैशन डिजाइनर मसाबा से शादी की है।

अदिति राव हैदरी के अगले प्रोजेक्ट्स

इस बीच, अदिति गांधी टॉक्स में दिखाई देंगी, जो एक मूक फिल्म है जिसमें विजय सेतुपति और सिद्धार्थ जाधव मुख्य भूमिका में हैं। अदिति इंडो-यूके को-प्रोडक्शन लायनेस में अभिनय करने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं।

2008 में दोनों देशों द्वारा हस्ताक्षरित द्विपक्षीय संधि के तहत बनाई जा रही आधिकारिक भारत-ब्रिटेन सह-उत्पादन लायनेस की घोषणा कान्स फिल्म फेस्टिवल में इंडिया पवेलियन (सूचना और प्रसारण मंत्रालय के तत्वावधान में फिक्की द्वारा प्रबंधित) में की गई थी। .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

10 Projects of Sonarika Bhadoria 10 Benefits of Eating Guava From relationships, and affairs to the secret wedding of Surveen Chawla Movies in which Nataša Stanković appeared एक घटना ने पूरी तरह बदल दी चंद्रचूड़ सिंह की जिंदगी